page hit counter गोविंदा की इस फिल्म पर मेकर्स ने लगाए थे करोड़ों, नहीं कमा पाई थी 20 लाख रुपये भी - CNNNEWS.NEWS

गोविंदा की इस फिल्म पर मेकर्स ने लगाए थे करोड़ों, नहीं कमा पाई थी 20 लाख रुपये भी

गोविंदा की इस फिल्म पर मेकर्स ने लगाए थे करोड़ों, नहीं कमा पाई थी 20 लाख रुपये भी

NDTV Khabar

NDTV Khabar गोविंदा की इस फिल्म पर मेकर्स ने लगाए थे करोड़ों, नहीं कमा पाई थी 20 लाख रुपये भी

गोविंदा की इस फिल्म पर मेकर्स ने लगाए थे करोड़ो, नहीं कमा पाए इतना भी

नई दिल्ली:

गोविंदा (Govinda) ने अपने समय में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. जिस फिल्म से उनका नाम जुड़ जाता था समझ लीजिए वो हिट होनी ही है. गोविंदा (Govinda movies) ने डेविड धवन के साथ मिलकर खूब हिट फिल्में दी हैं. मगर 2019 में गोविंदा की एक ऐसी फिल्म आई थी जिसने मेकर्स के पैसे पानी की तरह बहा दिए थे और कलेक्शन के नाम पर ये फिल्म कुछ भी नहीं कमा पाई थी. हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं उसका नाम रंगीला राजा है. रंगीला राजा एक कॉमेडी फिल्म थी.  जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. फिल्म का कलेक्शन देखकर खुद मेकर्स ने सिर पकड़ लिया था.

इतना किया था कलेक्शन
गोविंदा की रंगीला राजा को बनाने में मेकर्स के 19 करोड़ रुपये लग गए थे. 19 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 18 लाख का कलेक्शन कर पाई थी. फिल्म की ओपनिंग इतनी बेकार हुई थी कि इसके शो ही हटा दिए गए थे. जिसकी वजह से फिल्म को और भी ज्यादा नुकसान हुआ था. रंगीला राजा के फ्लॉप होने के बाद से गोविंदा किसी फिल्म में भी नजर नहीं आए हैं.

ऐसी थी कहानी और स्टारकास्ट
रंगीला राजा की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में गोविंदा के साथ मिष्का चौरसिया, अनुपमा अग्निहोत्री, शक्ति कपूर, दिगांगना सूर्यवंशी और महेश आनंद अहम किरदार निभाते नजर आए थे. खास बात ये थी कि इसे पहलाज निहालानी और सिकंदर भारती ने डायरेक्ट किया था. फिल्म के फ्लॉप होने के बाद पहलाज बहुत नाराज भी हो गए थे. रंगीला राजा से पहले पहलाज ने गोविंदा के साथ 31 साल पहले काम किया था. उस फिल्म का नाम इल्जाम था. रंगीला राजा से पहले भी गोविंदा की कई फिल्में फ्लॉप हुईं थीं. इसके बाद से उन्होंने अब एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

 » …
Read More