page hit counter सीएम केजरीवाल को मिली जमानत तो खुशी से झूम उठी AAP,जानिए किस नेता ने क्या-क्या कहा,पूरी डिटेल - CNNNEWS.NEWS

सीएम केजरीवाल को मिली जमानत तो खुशी से झूम उठी AAP,जानिए किस नेता ने क्या-क्या कहा,पूरी डिटेल

सीएम केजरीवाल को मिली जमानत तो खुशी से झूम उठी AAP,जानिए किस नेता ने क्या-क्या कहा,पूरी डिटेल

General News

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीएम केजरीवाल को आखिर आज जमानत मिल गई। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 10-10 लाख के दो निजी मुचलकों पर बेल दी है। केजरीवाल को कोर्ट ने शर्तों के साथ जमानत दी है, जिसमें सरकार दफ्तर न जाना और फाइलों पर साइन न करना शामिल है। आम आदमी पार्टी के सर्वेसर्वा को बेल मिलने के बाद पार्टी नेताओं में उत्साह का माहौल है। पत्नी ने फैसले पर खुशी जताते हुए पूरे परिवार को बधाई दी। पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मंत्री आतिशी लगातार सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर नजर बनाए हुए थे और बेल मिलते ही दोनों की खुशी देखने लायक थी। राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि अब केजरीवाल हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार करेंगे।

बेल पर पत्नी ने क्या कहा?
पति अरविंद केजरीवाल को बेल मिलने के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भी खुशी व्यक्त की। उन्होंने अपने एक्स हैंडल से पोस्ट करते हुए कहा कि
आम आदमी पार्टी के परिवार को बधाई! मजबूत बने रहने के लिए धन्यवाद। साथ ही हमारे अन्य नेताओं की भी जल्द से जल्द रिहाई की कामना करते हैं। बेल मिलने के बाद आप के नेता केजरीवाल के घर भी पहुंचे हैं।

मनीष सिसोदिया ने कहा- सत्य की जीत हुई
दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सीएम केजरीवाल को बेल मिलने के बाद इसे सत्य की जीत हुई है। सिसोदिया ने एक्स पोस्ट की मदद से कहा कि आज एक बार फिर साबित हो गया है कि अरविंद केजरीवाल जैसा कट्टर ईमानदार और देशभक्त नेता इस देश में नहीं है। BJP ने केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करने और जनता के काम रोकने के लिए तमाम षड्यंत्र रचे। उन्होंने ऐसा करके बहुत बड़ा पाप किया। लेकिन बाबा साहब के संविधान और सुप्रीम कोर्ट की ताकत से आज सच्चाई की जीत हुई है और एक बहुत बड़े झूठ का पर्दाफाश हुआ है।

बेल से दौड़ी रिहाई की लहर- राघव चड्ढा
राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने केजरीवाल की बेल पर खुशी से जताते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल की रिहाई के आदेश से पूरे देश में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है। आज साबित हो गया है कि झूठ के दम पर आप सच को कैद करके नहीं रख सकते।

बेल मिलना तय था- सौरभ भारद्वाज
मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीएम केजरीवाल को जमानत मिलना तय था। इस मामले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने आज केंद्र की जांच एजेंसियों को जो कहा है, वह केंद्र सरकार के लिए बहुत बड़ी फटकार है। केंद्र की जांच एजेंसियों को सुप्रीम कोर्ट तोता कहता था, वह आज भी है। जांच एजेंसियां ना सिर्फ निष्पक्ष दिखें बल्कि वह काम भी निष्पक्ष करें।

Welcome Back! सत्यमेव जयते, सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद!

कैलाश गहलोत, मंत्री, दिल्ली सरकार

सत्यमेव जयते- गोपाल राय
दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं,सर्वोच्च न्यायलय का बहुत बहुत शुक्रिया। सत्यमेव जयते, जेल के तले टूट गये, अरविंद केजरीवाल छूट गये इंकलाब जिंदाबाद।

लोकतंत्र में तानाशाही नही चलेगी- संजय सिंह
राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने तानाशाह को झुकाने का काम किया है। BJP और मोदी सरकार ने झूठ का पहाड़ खड़ा करके आम आदमी पार्टी और केजरीवाल जी को ख़त्म करने की कोशिश की लेकिन वह भूल गये कि सच की जीत होती है और अन्याय का अंत होता है। आज केजरीवाल बाहर आएंगे। अब हम हरियाणा और दिल्ली के विधानसभा चुनावों में मज़बूती से जुटेंगे। केंद्र की तानाशाही सरकार का अंत नज़दीक आ चुका है। मंत्री आतिशी ने कहा कि सत्यमेव जयते, सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं।

खुशी की बात है कि हमारे प्यारे नेता अरविंद केजरीवाल जी को सुप्रीम कोर्ट में जमानत मिल गई। इससे निश्चित रूप से पार्टी कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा आएगी और आम आदमी पार्टी का हरियाणा में अभियान पंख लगा लेगा। वह लोगों की सेवा करने के लिए अपना समर्पण जारी रखेंगे।

हरभजन सिंह, AAP नेता

General News उत्कर्ष गहरवार

लेखक के बारे में

उत्कर्ष गहरवार

एमिटी और बेनेट विश्वविद्यालय से पत्रकारिता के गुर सीखने के बाद अमर उजाला से करियर की शुरुआत हुई। बतौर एंकर सेवाएं देने के बाद पिछले 2 सालों से नवभारत टाइम्स ऑनलाइन में डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर के पद पर कार्यरत हूं। एंकरिंग और लेखन के अलावा मिमिक्री और थोड़ा बहुत गायन भी कर लेता हूं।… और पढ़ें

 » …
Read More